Sunday 18 November 2018

मजीठिया मांगने पर नईदुनिया ने ड्यूटी से रोका, कर्मी ने की पुलिस अधीक्षक को शिकायत, पढ़े पत्र




प्रति

श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय
पूर्व जिला इंदौर एमपी


विषय में मजीठिया केस लगाएं होने कारण मुझे कार्यस्थल पर जाने से रोकने जाने के संबंध में में शिकायत। 

महोदय

आज दिनांक 12/11/2018 को मैं अपने कार्य समय 8:40 पर कार्य स्थल पर ड्यूटी गया। वहां मैन गेट पर सिक्योरिटी गार्ड राजेश शुक्ला विभाग उदय ने अंदर जाने नहीं दिया, तब मैंने टाइम ऑफिस में बात की तो उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी गार्ड को वासुदेव नायर जी व शिवम जी ने निजी आदेश दिया है कि मुझे अभिषेक देव वृक्ष यादव को ड्यूटी पर नहीं आने दिया जाए।

जबकि मैं पूर्व में ली गई मेरी बीमारी की छुट्टी की जानकारी आपको व इन्‍हें दे चुका था, ये लोग प्लांट पर अपनी मनमानी कर मुझे परेशान कर रहे हैं व मुझे अपने कार्य स्थल पर कार्य करने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं। अतः निवेदन है कि इन्हें मनमानी करने से व मुझे रात बिरात परेशान करने से रोका जाए। कार्य स्थल पर मुझे रात में ड्यूटी कर, साथ ही ड्यूटी कार्य करने दिया जाए। मुझे मुझे दो दिनों से बहुत परेशान कर रहे हैं। मैं 2 दिन से कार्य समय में टाइम ऑफिस में हूं, लेकिन मुझे ड्यूटी करने नहीं दिया जा रहा है, व कार्य करने से रोका जा रहा है।
अतः रात में आते या जाते समय अथवा ड्यूटी में मेरे साथ कोई दुर्घटना या कोई हमला होता है तो वासुदेव नायर जी और शिवम कुमार जी जिम्मेदार होंगे। श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय इंदौर पूर्व प्राथमिक सूचना दे रहा हूं, कृपया उचित जांच कर कार्रवाई की जाए।

अभिषेक देवराज यादव
पिता देव रक्षा यादव
पता डबल ई 25 बी ज्ञानशीला सुपर सिटी सिंगापुर टाउनशिप
इंदौर 453771

No comments:

Post a Comment