Sunday 16 December 2018

मजीठिया का क्लेम लगाने पर भास्कर कर रहा परेशान, मामला पहुंचा पुलिस तक

जस्टिस मजीठिया वेजबोर्ड के अनुसार अपने बकाए रकम की मांग करने और क्लेम लगाने पर दैनिक भास्कर  प्रबंधन अपने कर्मचारियों का लगातार उत्पीड़न कर रहा है।ताजा वाक्या  इंदौर का है जहां जस्टिस मजीठिया वेजबोर्ड के अनुसार अपना बकाया मांगने और लेबर विभाग में क्लेम लगाने पर  कर्मचारी रमेश सक्सेना को गेट के अंदर घुसने नही दिया गया।पता चला कि वाचमैन को ऑफिस प्रबंधन ने ऐसा करने के लिए कहा था।फिलहाल मामला पुलिस तक पहुंच गया है। आप भी पढ़िए रमेश सक्सेना द्वारा भास्कर प्रबंधन के खिलाफ की गई शिकायती पत्र ।


प्रति  श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय पूर्व जिला इंदौर एमपी

विषय में मजीठिया केस लगाएं होने कारण मुझे कार्यस्थल पर जाने से रोकने जाने के संबंध में शिकायत।

 महोदय

मैं दिनांक 12/12/2018 को मैं अपने कार्य स्थल दैनिक भास्कर प्लाट सावेर रौड इंडस्ट्रियल एरिया जरमन टूल्स एन्ड ट्रेवलर के सामने अपने कार्य समय 8:40 पर कार्य स्थल पर ड्यूटी करने गया. वहां मेन गेट पर सिक्योरिटी  गार्ड  शक्ति सिहं ने अंदर जाने नहीं दीया , तब मैंने अधिकारी से बात कि तो उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी गार्ड को मेनेजर शचिकांत बिथरिया, असिस्टेंट मनेजर, विजैन्द़ राणा और एच.आर. रोहन जैन जी ने निजी आदेश दिया है कि मुझे यानि रमेश सक्सेना को ड्यूटी पर नहीं आने दिया जाय.

जबकि मै पूर्व में ली गई मेरी बीमारी की छुट्टी की जानकारी आपको व इनहे दे चुका था, ये लोग प्लांट पर अपनी मनमानी कर मुझे परेशान कर रहे हैं व मुझे अपने कार्य स्थल पर कार्य करने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं ।

अतः निवेदन है कि इन्हें मनमानी करने से व मुझे रात बिरात परेशान करने से रोका जाय।
कार्य स्थल पर मुझे रात में ड्यूटी करने दिया  जाए, मुझे मुझे दो दिनो से बहुत परेशान कर रहे हैं।
मैं काफी समय से ड्यूटी जा रहा हूँ और गेट के बाहर ही खडा रहता हूँ मुझे अन्दर नहीं जाने दिया जा रहा है, व कार्य करने से रोका जा रहा है।
अतः रात में या आते जाते समय अथवा ड्यूटी में मेरे साथ कोई दुर्घटना या कोई हमला होता है तो मेनेजर शचिकांत बिथरिया, असिस्टैंट मेनेजर विजैन्द़ राणा, एच. आर. रोहन जैन जी जिम्मेदार होंगे ।श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय इंदौर पूर्व प्राथमिक सूचना दे रहा हूं कृपया उचित जांच कर कार्रवाई की जाए।

 रमेश सक्सेना पिता लछमन सक्सेना 273/2 मालवीय नगर इंदौर 452010
मो.न 9753058079

No comments:

Post a Comment