Monday 10 December 2018

यूएनआई मसले पर बैठक 21 को

नई दिल्ली। समाचार एजेंसी यूनाइटेड न्यूज ऑफ इंडिया (यू.एन.आई) की ताजा स्तिथि पर आगे की रणनीति बनाने के लिए आगामी 21 दिसंबर को यहां यूएनआई बचाओ अभियान के कोर कमिटी की बैठक बुलाई गई है।
इस बैठक में पत्रकारों, साहित्यकारों, लेखकों के अलावा ट्रेड यूनियनों, सामाजिक संगठनों एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

यह जानकारी आंदोलन के सचिव लालू चौपाल एवं कोर कमेटी के सदस्यों प्रो. अमरेंद्र झा, सुबीर सेन, कुमार समत, बाबू मुन्ना, श्याम सिंह, सुल्तान कुरैशी एवं श्रीमती कांता रानी ने यहां दी।

उन्होंने बताया कि इस बैठक में यूएनआई की ताजा स्थिति के अलावा निदेशक मंडल में शामिल रहे प्रफ्फुल कुमार माहेश्वरी के निधन से उत्पन स्थिति पर चर्चा होगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी।

एक सवाल के जवाब में आंदोलन से जुड़े नेताओं ने कहा कि माहेश्वरी अपने भाई के हिस्से में पड़े अखबार के कोटे से यूएनआई निदेशक मंडल में शामिल थे और उन्हीं की वजह से इस संस्थान की इतनी दुर्दशा हुई है। अब माहेश्वरी बंधु इन चीजों को सुलझाने में कैसा रवैया अख्तयार करते हैं। यह उनपर निर्भर करता है। हम लोग भी इसी परिपेक्ष में निर्णय लेंगे। यह स्वाभाविक है।

No comments:

Post a Comment