Tuesday 24 July 2018

मजीठिया: उप्र के राज्यपाल ने दिया भरोसा, कहा- इस मामले पर जरुरी कदम उठाएंगे


उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाइक ने प्रदेश के पत्रकारों को भरोसा दिलाया है कि मजीठिया वेजबोर्ड की सिफारिश को पूरी तरह लागू कराने के लिये वे जो भी जरुरी कदम होगा  जरुर उठायेंगे। इसके लिये राज्यपाल ने कहा है कि पत्रकार
एजेंडा के साथ उनसे मिलने आयें और इस वेजबोर्ड को लागू कराने में जो भी समस्या आयेगी उसे दूर करने के लिये दखल दिया जायेगा। मुंबई  हिन्दी पत्रकार संघ द्वारा उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक से वार्तालाप कार्यक्रम २४ जुलाई को मुंबई प्रेस क्लब के कांफ्रेस हाल  में रखा गया था। इस वार्तालाप कार्यक्रम की अध्यक्षता मुंबई हिन्दी पत्रकार संघ के अध्यक्ष आदित्य दुबे और महासचिव विजय सिंह कौशिक ने की थी। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से  मजीठिया क्रांतिकारी और मुंबई के पत्रकार शशिकांत सिंह ने सवाल पूछा कि उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के अच्छे दिन कब आयेंगे। माननीय सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद भी किसी भी समाचार पत्र प्रतिष्ठान ने जस्टिस मजीठिया वेजबोर्ड की सिफारिश लागू नहीं की।

इस पर राज्यपाल ने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूं कि मजीठिया मामले में माननीय सुप्रीमकोर्ट के आदेश का पालन कराने के लिये जो भी जरुरी दखल होगा वे जरुर उठायेंगे। इसके लिये राज्यपाल ने कहा कि आप एक एजेंडा के साथ मिलिए। एजेंडा के साथ हम पत्रकार संगठनों का भी स्वागत करेंगे। प्रेस कांफ्रेस के बाद राज्यपाल  के एडीसी मेजर जगमीत सिंह ने भी शशिकांत सिंह से मुलाकात की और भरोसा दिया कि आप और पत्रकार संघठन तय कर लें कि कब  मुलाकात करनी है और मेल कर दीजिए मैं मुलाकात का समय तय करा कर आपको अवगत करा दूंगा।
इस अवसर पर भाजपा नेता अमरजीत मिश्र, मुंबई हिन्दी पत्रकार संघ के विनोद यादव  सहित कई पत्रकार मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन ओपी तिवारी ने किया।

शशिकांत सिंह
पत्रकार और आरटीआईएक्टीविस्ट
९३२२४११३३५

#MajithiaWageBoardsSalary, MajithiaWageBoardsSalary, Majithia Wage Boards Salary

No comments:

Post a Comment