Friday 16 June 2017

मजीठिया: Miscellaneous लिस्‍ट में आई फैसले की घड़ी


साथियों, सुप्रीम कोर्ट की Miscellaneous लिस्‍ट में मजीठिया की अवमानना मामले में दायर याचिकाओं पर फैसले की घड़ी दर्ज कर दी गई है। इस ऐतिहासिक फैसले की घड़ी के लिए देशभर के लाखों अखबार कर्मी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

सुप्रीम कोर्ट की Causelist की Miscellaneous में मजीठिया केस को सोमवार, 19 जून 2017 को दोपहर 3 बजे सूचीबद़ध किया गया है। इसका आइटम नंबर 2 है। BEFORE: HON'BLE MR. JUSTICE RANJAN GOGOI and HON'BLE MR. JUSTICE NAVIN SINHA की अवकाशकालीन खंडपीठ कोर्ट रुम नंबर 2 में आदेश सुनाएगी। उम्‍मीद है इस दिन फैसला आ जाएगा।

पत्रकारों की तरफ से इस मामले की पैरवी वरिष्ठ एडवोकेट कोलिन गोंसाल्विस, परमानंद पांडे, उमेश शर्मा और प्रशांत भूषण (दैनिक जागरण कर्मियों की तरफ से) ने की था। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में 3 मई 2017 को सुनवाई पूरी करते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया था। इसके कुछ दिन बाद ही सुप्रीम कोर्ट का ग्रीष्‍मकालीन अवकाश हो जाने से अखबार कर्मियों में निराशा छाया गई थी। परंतु सुप्रीम कोर्ट की Miscellaneous लिस्‍ट में नाम आ जाने से उनके बीच एक फिऱ से खुशी की लहर फैल गई है।


इन्‍हें भी पढ़े-

मजीठिया: बर्खास्‍तगी, तबादले की धमकी से ना डरे, ना दे जबरन इस्‍तीफा http://patrakarkiawaaz.blogspot.in/2017/05/blog-post_29.html

 



 

लोकसभा में गूंजा मजीठिया वेजबोर्ड

http://patrakarkiawaaz.blogspot.in/2017/03/blog-post_22.html





#MajithiaWageBoardsSalary, MajithiaWageBoardsSalary, Majithia Wage Boards Salary

No comments:

Post a Comment