Friday 24 July 2020

अमर उजाला में कोरोना का कहर, लखनऊ समेत कई यूनिट चपेट में


अमर उजाला में कोरोना कहर ढाने लगा है। एक एक कर कई यूनिटें इसकी चपेट में आ चुकी हैं। अमर उजाला लखनऊ में तीन मीडियाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमर उजाला गोरखपुर में कई मीडियाकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आफिस को सेनेटाइज करने के उद्देश्य से सील कर दिया गया है।

उधर, अमर उजाला नोएडा में एक डीएनई की कोविड19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके पिता भी पॉजिटिव हैं। मेरठ में उन्होंने टेस्ट कराया है।

झांसी में कार्यकारी संपादक के साथ दो सीनियर साथी भी कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं।

लखनऊ में दो सब एडिटर एवं न्यूज़ एडिटर भी कोरोना की गिरफ्त में हैं। एक अन्य को भी कोरोना पॉजिटिव बताया गया है। आफिस में कार्यरत सभी लोगों का टेस्ट कराने का निर्णय लिया गया है। यहां 6 लोगों के संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है। इसीलिए एहतियातन शेष पत्रकार साथी जांच कराने में जुटे हुए हैं।

गोरखपुर में तीस लोगों के टेस्ट करवाये गए, जिसमें एक पत्रकार, एक आईटी विभाग का, एक मार्केटिंग का और  चतुर्थ श्रेणी एक कर्मचारी समेत कई कोरोना की गिरफ्त में पाए गए हैं। आफिस को सील कर सेनेटाइज किए जाने की सूचना है। गोरखपुर एडिशन की जिम्मेदारी लखनऊ ऑफिस पर डाल दी गई है। इस कारण अमर उजाला लखनऊ के पत्रकारों पर काम दबाव बढ़ गया है।

अमर उजाला के प्रबंध निदेशक राजुल माहेश्वरी ने अपने प्रबंधकों को संकट की इस घड़ी में सभी कर्मचारियों को हरसंभव मदद पहुंचाने के निर्देश दिए हैं.

अमर उजाला के फतेहपुर ब्यूरो कार्यालय में तीन साथी कोरोना की चपेट में हैं।

चण्डीगढ़ यूनिट से खबर है कि वाईस प्रेसिडेंट मार्केटिंग (गवर्मेंट सेगमेंट) को भी कोरोना हो चुका है। अन्य साथियों के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार है।

[साभार: bhadas4media.com]

No comments:

Post a Comment