Thursday 2 March 2017

मजीठिया: मुख्य न्यायाधीश के पास केस मेंशन करेंगे परमानंद पांडे

माननीय सुप्रीमकोर्ट में चल रहे देश भर के प्रिंट मीडिया मालिकों के खिलाफ अवमानना मामले में जाने माने एडवोकेट और आईएफडब्लूजे के सेक्रेटरी जनरल परमानंद पांडे ने साफ कहा है कि मजीठिया वेजबोर्ड मामले में एक बार फिर शीघ्र डेट पड़े, इसके लिए वे सुप्रीम कोर्ट में मेंशन करने जा रहे हैं। और अगर जरुरत पड़ी तो वे सुप्रीमकोर्ट के चीफ जस्टिस के पास भी मेंशन करेंगे, ताकि इस मामले की जल्द सुनवाई हो।


एक सवाल के जवाब में श्री परमानंद पांडे ने कहा कि अगर किसी अखबार मालिक को ये लग रहा है कि वे बिना जस्टिस मजीठिया वेजबोर्ड की सिफारिश लागू किए बच जाएंगे तो वे भ्रम में ना रहे। उनके सामने दो ही ऑप्शन है या तो सुप्रीम कोर्ट का आदेश मानें या जेल जाने को तैयार रहें।


श्री पांडे ने कहा कि मीडियाकर्मी निराश ना हों। हम केस जीत चुके हैं। अब तो सिर्फ अवमानना का केस चल रहा है। जिसमें कई अखबार मालिकों का जेल जाना तय है।


एक अन्य प्रश्न के उत्तर में श्री पांडे ने कहा कि जस्टिस मजीठिया वेजबोर्ड मामले की सुनवाई में डेट को लेकर जो विलम्ब हो रहा है वो कंप्यूटराइज सिस्टम में लगाईं गई नई तकनीक के कारण हो रहा है और ऐसा नहीं है कि सिर्फ यही डेट प्रभावित हुई है, बल्कि कई बड़े केसों की सुनवाई पर भी इसका असर पड़ा है। मगर ये सब हम सबकी भलाई के लिए है।

  
शशिकांत सिंह

पत्रकार और आर टी आई एक्सपर्ट 9322411335


इन्‍हें भी पढ़िए….


मजीठिया: ट्रिब्‍यून के वेतनमान में भी है लोचा  http://patrakarkiawaaz.blogspot.in/2017/01/blog-post_62.html



मजीठिया: नोएडा डीएलसी में रिकवरी लगाने वाले साथी लापरवाही बरत अपना ही कर रहे नुकसानhttp://patrakarkiawaaz.blogspot.in/2016/12/blog-post.html


मजीठिया: इन जागरणकर्मियों की नींद कब टूटेगीhttp://patrakarkiawaaz.blogspot.in/2017/01/blog-post.html
 





#MajithiaWageBoardsSalary, MajithiaWageBoardsSalary, Majithia Wage Boards Salary

No comments:

Post a Comment