Tuesday 17 December 2019

मजीठिया: ‘दबंग दुनिया’ के मालिक ने कर्मी को धमकाते हए सुप्रीम कोर्ट को दी गाली, सुनें टेप


भोपाल। इंदौर के गुटका किंग और दबंग दुनिया के मालिक किशोर वाधवानी ने भोपाल में मजीठिया वेजबोर्ड का केस लगाने वाले मीडियाकर्मी संजय राठौर को बुरी तरह धमकाया। इस दौरान गुटका किंग ने सर्वोच्‍च न्‍यायालय के लिए भी अपशब्‍दों का प्रयोग किया। इस पूरे प्रकरण की शिकायत पुलिस से भी की गई है। इस पूरे मामले को अब जल्द ही सुप्रीम कोर्ट और मप्र उच्च न्यायालय के संज्ञान में लाया जाएगा।



संजय राठौर ने भोपाल के एमपी नगर थाने में अखबार के मालिक किशोर वाधवानी और हर्ष जायसवाल के खिलाफ की लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि उसपर मजीठिया का केस वापस लेने का दबाव बनाया गया। जब वह नहीं माना तो उसको धमकियां दी गई और सर्वोच्‍च न्‍यायालच के लिए भी अखबार मालिक द्वारा अपशब्‍दों का प्रयोग किया गया।

संपादक को 40 हजार नहीं मिलते, तेरे को...
आडियो टेप में साफ सुनाई दे रहा है कि किशोर वाधवानी और हर्ष जायसवाल कैसे संजय पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे है। इस दौरान अखबार मालिक किशोर वाधवानी संजय से उसकी क्‍लेम राशि और वेतन पूछता है। बताए जाने पर गुस्‍से में किशोर वाधवानी कहता है कि 40 हजार रुपये तो हम संपादक को भी नहीं दे रहे हैं। संजय को उसकी औकात बताने की कोशिश की जाती हैं और उसे केस वापस नहीं लेने की स्थिति में धमकियां भी दी जाती है।
आप भी पूरी रिकार्डिंग सुनने के लिए यहां क्लिक करें या निम्‍न path का प्रयोग करें-
https://drive.google.com/file/d/1COCro-yu4wFYUCqiKY60DO1lS_c8PWIO/view?usp=sharing

1 comment:

  1. Harsh bhai aap is tarah se Dhamka rahe ho ye galat hai

    ReplyDelete